shakeel ney paise kay liye adult filmen banain: richa chaddha

 ऋचा चड्ढा अभिनीत फिल्म शकीला गोविद-19 मार्च में रिलीज हुई थी और उसे टाल दिया गया था। फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है ।





indianexpress.com चड्ढा ने शकील की भूमिका, शकील के करियर और करियर की चुनौतियों के बारे में बताया।

बातचीत के कुछ अंशः

क्या शकील मैजिक दर्शकों को मंच पर वापस ला सकता है? क्या आप इस महामारी के बीचोंबीच वनडे प्लेटफॉर्म के बजाय थिएटर के लिए फिल्म रिलीज करने से डरते हैं?

फिल्म को इसी साल मार्च में रिलीज होना चाहिए था। तस्वीर कभी सेट नहीं की जा सकती । हम प्लेग के बीच में थिएटर ड्रॉप किया था । लेकिन इसे एक साथ पांच भाषाओं में रिलीज किया जाता है।

मेरा मानना है कि वे (निर्माता) OOT मंच पर इन सभी विकल्पों पर विचार करें । लेकिन मुझे लगता है कि यह एक साउथ फिल्म थी और उन्होंने नाटकीय ढंग से रिलीज करने का फैसला किया ।

आपने दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्म अभिनेत्री शकील का किरदार निभाने की तैयारी कैसे की?

मैं दक्षिण भारतीय स्टार नहीं बनना चाहता, इसका कोई मतलब नहीं है क्योंकि कुछ खूबसूरत भारतीय सितारे, यह हेमा मालिनी और श्रीदेवी हैं । लेकिन इस मामले में, मैं एक असली आदमी का फैसला मिला है और वह महान था, तो मैं कुछ वजन मिल गया था । उन्हें परवाह नहीं है कि वे कैसे दिखते हैं । सुंदरता अलग है। देश के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग सौंदर्य और यौन आकर्षण हैं। वह बहुत ही खूबसूरत और सेक्सी हैं। इसलिए मुझे इस पर काम करना पड़ा।

Post a Comment

0 Comments