सुनील शेट्टी बताते हैं कि मोतीचोर चकनाचौर की पिछली फिल्म 'डर' क्यों थी।

आथिया शेट्टी ने 2015 में हीरो के साथ डेब्यू किया और फिर मुबारक और मोतीचोर चकचुर जैसी फिल्मों में अभिनय किया। हालांकि इन सभी ने बॉक्स ऑफिस पर भारी शोर मचाकर बड़ी रकम कमाई। यह फिल्म इसलिए विवादों में घिर गई क्योंकि इसकी वजह निर्देशक देवमित्र बिस्वाल और निर्माता कठफोड़वा फिल्मों के बीच फिल्म का भारी असर था। पब्लिक दोष के खेल से लेकर अंतिम अदालती मामले तक फिल्म को नुकसान उठाना पड़ा । 


© बॉलीवुड ट्रेंडिन

हाल ही में TOI के साथ बातचीत में अथिया के पिता और अभिनेता सुनील शेट्टी ने बताया कि कैसे विवाद ने उन्हें प्रभावित किया था । अथिया ने फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के रूप में अभिनय किया था और हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स को फिल्म का निर्देशन किया था । 


बहस को संबोधित करते हुए सुनील ने कहा, मैं उनका लग बोर्ड हूं, मैं उनका बाउंसर और बॉक्सिंग बैग हूं, वह मुझे सबसे ज्यादा घूंसे मारते हैं । वह क्या नहीं करना चाहता है के बारे में स्पष्ट है ।


सुनील ने कहा, कई बार ऐसा भी होता है जब इस तरह की कई फिल्में होती हैं और अब मोतीचूर चक्रनचुर ने अभिनेता के तौर पर उनकी तारीफ की है, लेकिन वह उस दृष्टिकोण से डरे हुए हैं। उसे किसी ऐसी चीज में घसीटा गया, जिसके लिए वह जिम्मेदार भी नहीं थी । वह अब इतना डर गया है कि वह सब कुछ मैं के साथ आने के बारे में सोचना चाहता है । वह विश्वास नहीं करता है । वह कहती है कि वह आपकी दोस्त है और ऐसा होता है ।


लेकिन सुनील ने कहा कि उनकी बेटी अपनी त्वचा में ' आरामदायक ' है । उन्होंने कहा, "एथेना उसकी त्वचा में बहुत सहज है । मुझे लगता है कि हम सब बहुत खुश हैं, चाहे वह मन (शेट्टी) हो या मुझे या अथिया या अहान । सुनील शेट्टी ने पब्लिकली से कहा, मुझे कोई पछतावा नहीं है ।

Post a Comment

0 Comments