Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin, Rubina Dilaik engage in fierce war of words and you just can't miss it | WATCH

 Bigg boss 14 का ताजा एपिसोड यासुमीन भसीन और रुबीना डेली के बीच मौखिक विवाद को लेकर काफी दलीलों और भद्दी दलीलों से भर गया था । शो के निर्माताओं ने मौखिक झगड़े में भाग लेने वाले दोनों अभिनेताओं का एक वीडियो जारी किया, जो बेहद भद्दे झगड़े में बदल गया।


चमेली रुबीना ने डेलाक को पंचायत में बुलाया और कहा, आपका असली चेहरा, मुझे लगता है कि आपका स्मार्ट गेम किसी और के साथ खेला गया है। रुबीना ने गुस्से में आकर कहा कि मेरा चेहरा बोलो, मेरी पीठ नहीं। "


कविता कौशिक ने घोषणा की कि बाथरूम बनाने पर चर्चा होगी। रुबीना कहती हैं, "जब निकी ने हम पर हमला किया तो हम सामान के कमरे में क्यों नहीं गए?"


चमेली इसका विरोध नहीं कर सकी, फेफड़ों के ऊपर चिल्लाते हुए कहा, अगर कोई सामान के साथ कमरे का ऑर्डर तोड़ता है तो यह अजीब और रुबीना है । रुबीना ने उसे धमकी दी जब चमेली ने जोर देकर कहा कि समूह को सामान के कमरे के आसपास उसकी आवाजाही रोकने का कोई अधिकार नह


चमेली ने अली को यह भी बताया कि रुबीना के असली रंग दिखाई नहीं दे रहे हैं। वह यह भी कहती हैं कि जब वह किसी के साथ दोस्त होती हैं तो उनके लिए चीजें करती हैं, लेकिन उनके अच्छे और बुरे इशारों का उस पर बहुत बड़ा असर पड़ता है और वह किसी के साथ फ्रेंडली नहीं होंगी और घर में हर किसी से दूर रहेंगी ।

Post a Comment

0 Comments