Did the Queen know about Meghan Markle's abortion? Prince Harry informed the royal family

अभी कल ही मेघन मार्कल ने खुलासा किया था कि इस गर्मी में पहले उनका अबॉर्शन हुआ था । न्यूयॉर्क टाइम्स में एक लेख में डचेस ऑफ ससेक्स ने उस दिन हुई घटनाओं के बारे में लिखा था, जिस दिन उन्होंने और प्रिंस हैरी ने अपना दूसरा बच्चा खो दिया था । शोकाकुल लेख में मेघन ने बताया कि आर्ची के जमीन पर गिरने से पहले उन्हें काफी नुकसान हुआ था । उसने लिखा, "मुझे पता था कि मैं अपना दूसरा बच्चा खो रहा हूं जबकि मैं अपना पहला बच्चा पकड़ रहा था । 

हालांकि दुनिया को इस हफ्ते इस घटना के बारे में जानकारी मिली है, लेकिन पता चला है कि एनवाईटी आर्टिकल प्रकाशित होने से पहले ही शाही परिवार को अबॉर्शन के बारे में जानकारी दे दी गई है। एक सूत्र ने डेली जानवर को बताया कि मेघन और हैरी ने ब्रिटेन में अपने परिवार को सूचित किया और उन्होंने उन्हें ओपीडी के बारे में भी सूचित किया । हालांकि सूत्र ने यह नहीं बताया कि इस जोड़ी ने शाही परिवार को कब इस जोड़ी की सूचना दी, लेकिन पता चला है कि महारानी एलिजाबेथ, प्रिंस चार्ल्स और प्रिंस विलियम इसके लिए हैं ।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि रानी, चार्ल्स और विलियम के कार्यालयों ने भी टिप्पणी करने से मना कर दिया । महारानी के कार्यालय ने इस मामले को "बहुत निजी" माना, जबकि चार्ल्स के कार्यालय ने कहा कि वह "निजी" मामलों पर टिप्पणी नहीं करेगा । लेकिन एक सूत्र ने बीबी को बताया कि "परिवार के आसपास काफी दर्द था । एक अन्य सूत्र ने यह भी कहा कि "दर्द को समझना । 


सेशन-एड में मेघन ने उन्हें और हैरी के ' असहनीय दर्द ' का वर्णन किया लेकिन दुनिया को भरोसा दिलाया कि यह जोड़ी ठीक हो जाएगी । ICYMI, नीचे दिए गए लिंक में स्ट्रिप विवरण देखें।

Post a Comment

0 Comments