Alia Bhatt buys new Mumbai, Ranbir Kapoor's new neighbour: report

 

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तस्वीरें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर © bollywoodtrendin.blogspot.com तस्वीरें बॉलीवुड अभिनेत्रियों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरें सामने आई हैं।
युवा अभिनेता के पास पहले से ही दो घर हैं, एक जुहू में और दूसरा कोवेंट गार्डन, लंदन में । वह अपनी जुहू बहन शाहीन को घर पर शेयर करती है।

पिंकविल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 2,460 वर्ग फुट का फ्लैट उसी अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स में है, जहां उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बैचलर पैड हैं। रणबीर सातवीं मंजिल पर रहते हैं, जबकि आलिया के बारे में कहा जाता है कि इसी वास्तु पाली हिल कॉम्प्लेक्स की पांचवीं मंजिल पर 32 करोड़ रुपए में जगह खरीदी है। संयोग से यह टावर कपूर खानदान के कृष्णा राज बंगले के पास है।

रिपोर्ट आगे बताती है कि आलिया ने इंटीरियर डिजाइनर और प्रोड्यूसर गौरी खान को इंटीरियर की जिम्मेदारी सौंपी है। गौरी ने 2016 में रणबीर की पैड को भी इंटीरियर किया था। लक्ष्मी पूजा के मौके पर भट्ट परिवार ने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ फिल्मकार और मेंटर करण जौहर और उनके ब्रह्मास्त्र निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर के साथ हवन का आयोजन किया था ।

इसी साल फरवरी में इकनॉमिक टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि उनका जुहू अपार्टमेंट 13.11 करोड़ रुपये में खरीदा गया है। अपनी वित्तीय योजना के बारे में बोलते हुए, उसने कहा: "मैं अभी भी निवेश समझ में नहीं आता, लेकिन मैं वर्षों से अधिक जानने के लिए उत्सुक है । मुंबई (जुहू, मुंबई) में मेरा घर पहली संपत्ति है जो मैंने खरीदी थी। मैं एफडी और बॉन्ड्स में निवेश करता हूं। म्यूचुअल फंड अच्छे हैं, इसलिए मुझे बताया गया है ।

इसी इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि लंदन में घर मिलना उनका सपना था। वह एक बच्चे के रूप में इस शहर में पारिवारिक छुट्टियों पर जाया करती थी । उसने कहा: "मेरा लंदन में घर खरीदने का सपना था और मैंने २०१८ में ऐसा किया । Covent गार्डन बगीचे में है और मेरी बहन अंशकालिक रहता है ।

Post a Comment

0 Comments