Kareena Kapoor Khan on trolls: Pandemic has caused chaos in people’s minds, all are bored at home without jobs

 करीना कपूर खान मां बनने के बाद से ही करीना कपूर खान जब से अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया है तब से सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ की एक झलक शेयर कर रही हैं । करीना सेट पर तैमूर अली खान के साथ चेंगगरचेड़ा की तस्वीरें पोस्ट करने और आमिर खान के साथ तस्वीरें शेयर करने के बाद से अपने प्रशंसकों से बात कर रही हैं । हालांकि सोशल मीडिया का एक पतन यह भी था कि आने वाली ट्रोलिंग आ रही थी और कुछ महीने पहले करीना को इसका सामना करना पड़ा था। अब क्विंटल के साथ एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा कि ट्रॉल्स घर बैठे थक गए हैं और उनमें से कई बिना नौकरी के हो सकते हैं ।




करीना कपूर कैमरे के लिए बन गई हैं © bollywoodtrend.inblogspot.com
बॉलीवुड में 20 साल में करीना को ट्रोल किया गया और उन्होंने ' निपोटिक स्टार्स ' पर हमला करने वाले लोगों पर अपनी राय जाहिर की । अब क्विंट के साथ बातचीत में उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए । उन्होंने कहा कि तालाबंदी का लोगों के मन पर प्रभाव पड़ा और कई के पास पर्याप्त समय था । उन्होंने यह भी कहा कि ट्रॉलिंग इसे ' ऊब जाने ' की कोशिश के रूप में देखने का एक तरीका है और सिर्फ लोगों से बात करने की कोशिश है । उन्होंने यहां तक दावा किया कि अगर लोग ट्रोलिंग से खुश होते तो यह सही होता ।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि लॉकिंग ने लोगों के मन में काफी भ्रम पैदा कर दिया है और हमारे हाथ में काफी समय है । तो लोग केवल अधिक बात कर रहे हैं, पर बात कर रहे हैं, पर कोशिश कर रहा है और अधिक trolling । हर कोई हर जगह है। "हर कोई घर पर है, बहुत से लोगों को नौकरी के बिना कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि वह वहां शांति और सकारात्मकता फैलाने के लिए गई थीं और उम्मीद जताई थी कि लोग एक-दूसरे के स्थान पर नहीं जाएंगे । अभिनेत्री ने कहा, ' विचार यह है कि हर किसी को अपनी जगह पर खुश रहना चाहिए और एक-दूसरे के बालों में नहीं पड़ना चाहिए । अगर कोई ट्रोलिंग से खुश है तो यह इस तरह है । "

करीना कपूर एक फोटो के लिए बन गई हैं करीना कपूर खान ने कुछ दिन पहले अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया था और तब से अब तक फोटो शेयरिंग ऐप पर अपनी नजरें रखना सुनिश्चित कर रही हैं । (फोटोः करीना कपूर खान/इंस्टाग्राम)
करीना फिलहाल धर्मशाला में सैफ अली खान और तैमूर के साथ समय बिता रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक कुम्हार वर्ग की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए और मां और बेटों के साथ इकट्ठा हुए प्रशंसकों की भीड़ । वह सैफ के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं और खबर आने पर प्रशंसक उत्साहित हैं । वह आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा के साथ काम के सामने नजर आएंगी । फिल्म क्रिसमस 2021 को रिलीज होगी।

Post a Comment

0 Comments