Virat Kohli REVEALS the reason behind taking paternity leave for Anushka Sharma; Calls it a beautiful moment

 अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं । क्रिकेटर ने अपने पिता के लिए छुट्टियां भी ले ली हैं।

Bollywoodtrend.in.bolgspot.com करके


विराट कोहली ने खुलासा किया कि उन्होंने अनुष्का शर्मा के लिए छुट्टी क्यों ली थी । यह इसे एक सुंदर क्षण कहते हैं

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। अपनी प्रेगनेंसी के दौरान अपने काम पर गर्व करने वाली इस अभिनेत्री ने अब अपने इस फैसले के लिए अपने पति और पति की काफी तारीफ की है । इसलिए विराट ने टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे का फैसला किया है।

हाँ वह सही है। हमने पहले ही सूचना दे दी थी कि बीसीसीआई ने उन्हें छुट्टी दे दी है। विराट ने पिता की छुट्टी लेने की वजह का भी खुलासा किया। उन्होंने पहले टेस्ट की उड़ान पर एक बयान में कहा, यह इन परीक्षणों के बाद होगा । भारतीय कप्तान ने यह भी जोड़ा कि कैसे उन्होंने चयन समिति से कहा था कि उन्हें अपने पहले बच्चे के जन्म तक अपनी पत्नी अनुष्का के साथ होना चाहिए ।

जब वह इसे एक खूबसूरत पल कहते हैं तो वह कहते हैं कि वह वाकई उसी का लुत्फ उठाना चाहते हैं । विराट ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया। इससे पहले अनुष्का शर्मा आईपीएल 2020 के लिए विराट कोहली के साथ यूएई गई थीं। प्रतियोगिताओं के बीच में उनकी खूबसूरत बातचीत ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस बीच अनुष्का ने हाल ही में मुंबई में शूटिंग शुरू की और वह अपने बेबी टक्कर से गौरवान्वित नजर आईं क्योंकि उन्होंने अपना काम जारी रखा । अभिनेत्री को आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ अभिनीत 2018 फिल्म जीरो में देखा गया था।

Post a Comment

0 Comments