EXCLUSIVE: Genelia Deshmukh: When I was marrying, people told me my career is over but that didn’t stop me

 जेनेलिया डिसूजा 2007 की हिंदी फिल्म इट माय लाइफ के लिए टीवी पर जा रही हैं। जेनेलिया एक गैप के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में पिंकविल से बात की और शोबिज लौट आए । उन्होंने कहा कि वह वापसी के लिए तैयार हैं और उत्साहित हैं कि आखिरकार फिल्म रिलीज हो गई। उन्होंने अपने किरदार की सापेक्षता और काम से ब्रेक लेने के अपने फैसले के बारे में भी खुलकर बात की । ऊपर:


Bollywoodtrendin.blogspot.com© प्रदान की गई

आपकी फिल्म 'यह मेरी जिंदगी है' जल्द ही हिंदी में रिलीज हो रही है। आपने उनके रीमेक का हिस्सा बनने के लिए हां क्यों कहा?


दरअसल, वह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदारों में से एक हैं, जिन्हें मैंने कभी तेलुगु में देखा है । मुझे दक्षिणी फिल्म उद्योग में पहचान मिली है और इस भूमिका के लिए पुरस्कार मिले हैं । इसलिए जब मैंने सुना कि रीमेक बनाई जा रही है तो मुझे उम्मीद थी कि फिल्म के लिए फिर से चुना जाएगा । मुझे खुशी है कि रेड्डी जैसी मेरी कई फिल्मों में आपको दोबारा इस रोल को निभाने का मौका नहीं मिला और इसी वजह से मुझे फिर से तमिल और हिंदी निभाने का मौका मिला। मुझे उम्मीद थी कि फिल्म पहले बनाई जाएगी, लेकिन यह अभी भी रिश्तों के बारे में थी और दो पीढ़ियों के बीच संचार मतभेद समस्या पैदा कर सकते हैं और यह बहुत प्रासंगिक है । हम भी इसी से गुजरे हैं। मैं यह पता नहीं था जब मैं इसे बना रहा था, लेकिन जब मैं पहली बार यह देखा यह एक सुंदर कहानी थी और वहां परतों के बहुत सारे हैं ।

Post a Comment

0 Comments