Dilip Kumar posts a beautiful pic with his betterhalf Saira Banu; Fans pour sweet wishes for the veteran stars

 दिलीप कुमार ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ खुद की एक हैप्पी पिक्चर पोस्ट की है। और उनकी तस्वीर सबूत है कि उंर सिर्फ एक आंकड़ा है!


bollywoodtrendin.blogspot.com मुंबई डेस्क 16249 द्वारा लिखा गया है
दिलीप कुमार ने सायरा बानो के साथ एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की
दिलीप कुमार और सायरा बानो बॉलीवुड के सदाबहार जोड़ों में से एक हैं। ९७ वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर अपने आधे शरीर के साथ खुद की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की । उन्होंने अपनी पत्नी के साथ हैप्पी की फोटो पोस्ट की । तस्वीर में दिलीप कुमार प्रिंटेड शॉल के साथ सफेद कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं जबकि सायरा बानो खूबसूरत हरे रंग का कुर्ता पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों अनुभवी सितारे बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

दिलीप कुमार ने तुरंत ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की और उनके प्रशंसकों ने खूबसूरत कपल का स्वागत किया। एक यूजर ने लिखा, "अपने अकाउंट को बचाने के लिए शुक्रिया । उसे और सर्गेई उसे देखकर बहुत खुश हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, मसाला दिलीप साहब और सायरा साहब बहुत फ्रेश और हेल्दी दिखते हैं। आइए हम आपको लंबी जिंदगी देते हैं। "




कुछ दिनों पहले सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि वह इस साल अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगी क्योंकि उनके पति दिलीप कुमार ने कोविड-19 के कारण अपने भाई एहसान खान और असलम खान को खो दिया था। उन्होंने लिखा, सायरा बानो खान का संदेश- 11 अक्टूबर मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन है। दिलीप साहब ने आज ही के दिन मुझसे शादी की और मेरे सपनों को साकार किया। हम इस वर्ष नहीं मना रहे हैं। आप सभी जानते हैं कि हमने अपने दो भाइयों अहसान भाई और असलम भाई को खो दिया। कई लोगों की मौत हो चुकी है और कई परिवार कोको-19 महामारी की वजह से अभूतपूर्व अव्यवस्था से पीड़ित हैं । वर्तमान स्थिति में, हम आपसे, हमारे प्रिय मित्रों से अनुरोध करते हैं कि वे एक-दूसरे की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रार्थना करें । भगवान हम सभी के साथ हो सकता है। सुरक्षित रहें।

Post a Comment

0 Comments