PHOTO: Sidharth Malhotra soaks in the Goan sun as he flaunts a cool new tattoo with swag; Fans call him 'Hero'

 सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गोवा में सूरज की एक अच्छी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। सौंदर्य ने हाल ही में एक तस्वीर में इंटरनेट छोड़ दिया था उसकी गर्दन पर एक ठंडा टैटू होने ।



bolywoodtrendin.blogspot.com फोटो: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गोवा के सूरज को स्वैग के साथ एक अच्छा नया टैटू के साथ भिगोया; प्रशंसक उसे हीरो कहते हैं

सोशल मीडिया पर एक विशाल प्रशंसक का आनंद लेने वाले प्रसिद्ध सितारों में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं । यंग स्टार अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नजर डालते हैं और अपनी तस्वीरों के साथ प्रशंसकों का इलाज करते हैं । सिद्धार्थ पिछले कुछ समय से अपने गोवा शूट की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। सूर्यास्त का आनंद लेने से लेकर समुद्र में स्नान करने तक, उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जल रही हैं । और आज जब वह गोवा में सूरज को भिगोने लगे तो उन्होंने खुद की एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की, लेकिन यह उनका नया टैटू था जिसने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा ।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ ने एक वाटरबॉडी के बगल में बैठे उनकी एक फोटो पोस्ट की । तस्वीर में वह ब्लू डेनिम के साथ पिंग वेस्ट खेलते हुए नजर आ रहे हैं । कपूर एंड संस स्टार ने अपना ओटीडी डेब्यू किया है । एक जोड़ी के साथ पूरा किया। लेकिन सुंदर स्टार की शांत तस्वीर हर किसी का ध्यान पकड़ा, उसकी गर्दन के चारों ओर एक शांत टैटू के साथ । जबकि प्रशंसकों को यकीन नहीं कर रहे है कि टैटू स्थाई या अस्थाई है, कई लोगों को यह सराहना की ।

तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, अब सब कुछ साफ है, #goadiaries। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्हें सूर्यास्त के वक्त समुद्र में डाइविंग करते हुए देखा गया था। इस फोटो ने प्रशंसकों को अपने साथ ले गए । इतना ही नहीं, हाल ही में गोवा में डायना पेंटी की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वह और डायना शूट के लिए शहर में हैं ।

इस बीच उन्हें आखिरी बार तारा सुतारिया और रितेश देशमुख के साथ मारजवान में देखा गया था। फिल्म ने प्रशंसकों को प्रभावित किया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा किया । अब वो शेरशा में अफवाह उछालने वाली गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के बीच कारगिल युद्ध के नायक दिवंगत कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है । कियारा बायोपिक में डिंपल चतुर्वेदी का किरदार निभाती नजर आएंगी । शो की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है।

Post a Comment

0 Comments