Samantha Akkineni is a sight to behold as she enjoys the cool breeze of Maldives; See PHOTO

 अपने इंस्टाग्राम स्पेस में लेते हुए सामंथा अक्किनिनी ने अपने मालदीव वेकेशन की एक और फोटो शेयर की ।

द्वारा लिखित 


सामंथा अक्किन्नी मालदीव की ठंडी हवाओं का आनंद लेते हुए देखा जाता है; देखें फोटो

साउथ स्टार सामंथा अक्किन्नी मालदीव में अपनी हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हालांकि उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य के साथ अपनी शुरुआती हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी अकेले छुट्टी बिता रही हैं । अब वह एक और फोटो शेयर करते हैं जिसमें उन्हें मालदीव की ठंडी हवा का मजा लेते हुए देखा जा सकता है । वह समुद्र तट घर से सूरज का आनंद ले हुए घूमते हुए देखा गया था ।


नागा चैतन्य के जन्मदिन पर सामंथा अक्किनिनी ने मालदीव में अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की थी। सामंथा ने अब तक किटी में दो फिल्में की हैं। एक बहुभाषी फिल्म है जिसका निर्देशन अश्विन सरवन ने किया है, जबकि दूसरी कोलिवुड फिल्म है जिसका निर्देशन विग्नेश शिवन ने किया है । वृहतु वाकला रेंदू काहल शीर्षक से विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म के सितारे नयनतारा और विजय सेटअपटी मुख्य भूमिकाओं में हैं । फिल्म के बारे में और अपडेट जल्द ही आने की संभावना है ।


यह भी पढ़ें: सामंथा Akkinani बाइकर शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप सेट में उसे पतला फ्रेम से पता चलता है, जबकि मालदीव में छुट्टी पर


प्रसन्ना ने अश्विन सरवन द्वारा निर्देशित दूसरी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है । बताया जा रहा है कि प्रशांत इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। हालांकि अन्य कास्ट मेंबर्स के बारे में अभी कोई अपडेट नहीं दिया गया है। निर्देशक माया और गेम ओवर विद नयनतारा और तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री भविष्य में और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छुक हैं ।

Post a Comment

0 Comments