Natasa Stankovic shares video with her son as they groove to Hrithik’s Jai Jai Shiv Shankar & it’s unmissable


नतासा स्टेनकोविक ने अपने बेटे अगास्तिया के साथ एक खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए इंटरनेट पर धावा बोला है ।

Bollywoodtrenin.blogspot.com द्वारा लिखित
खबर है कि नतासा स्टेनकोविक ने अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वह ऋतिक की जय जय शिवशंकर को बताते हैं और यह अविस्मरणीय है

मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के बेटे ऑगस्टा अपने जन्म के बाद से ही सुर्खियों में हैं। गर्व माता पिता अक्सर सामाजिक मीडिया पर ऑगस्टा के आराध्य तस्वीरें और वीडियो साझा करें और यह प्रशंसकों के लिए एक सच्चा इलाज है । नाटास ने इंटरनेट को फिर से पिघलते हुए भेजा है क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे का एक और वीडियो शेयर किया है और हमें ऑगस्टी की चतुरता के लिए पर्याप्त नहीं मिलता है ।

नतासा को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने पॉपुलर ट्रैक जय जय शिवशंकर पर बोलते हुए देखा था । गर्व मां उसे ग्रे मुद्रित फसल शीर्ष और काले ग्रे jappings में सुंदर लग रही थी । दूसरी ओर ऑगस्टे को सफेद टी-शर्ट और ग्रे पजामा पहने देखा गया । नाटास ने इस वीडियो को कैप्शन दिया "#motherandsonbond" कैप्शन के बाद दिल का इमोजी । मां के बेटे के साथ मिलकर डांस करना मजेदार था और यह वीडियो दिल पिघल रहा है।

नताशा ने हाल ही में ऑगस्टा का तीसरा जन्मदिन मनाया था। इस फोटो में नतासा अपने हाथ में जिराफ, हाथी और शेर की तरह क्यूट केक के साथ खड़ी नजर आ रही थीं। यह उनके बेटे ऑगस्टा के लिए केक था, जो तीन महीने का हो चुका था । उन्होंने फोटो का कैप्शन दिया, हम आपकी @hardikpandya93 को मिस करते हैं और फिर दिल का इमोटिकॉन था ।

Post a Comment

0 Comments