तापसी पन्नू का कहना है कि रश्मि रॉकेट सेट की नई फोटो शेयर करते हुए वह हंस सकती हैं

 तापसी पन्नू का कहना है कि रश्मि रॉकेट सेट की नई फोटो शेयर करते हुए वह हंस सकती हैं

पिंकविल डेस्क 2 घंटे पहले

केरल जीत/जीत W-५९१ लॉटरी: परिणाम आज दोपहर 3 बजे.. ।

पत्नी सामंथा असिनी, साईं पल्लवी नागा चेतन...

पिंकविल लोगो तापसी पन्नू का कहना है कि वह नए रॉकेट सेट फोटो शेयर करते हुए हंस सकती हैं


फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म रश्मि रॉकेट के लिए शूटिंग कर रहे तापसी पन्नू ने हाल ही में फिल्म के सेट्स पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है । इसे साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "यदि आप इसे याद करते हैं... वह हंसते हुए कहती हैं । तापसी फिल्म में एक खिलाड़ी की भूमिका निभाएंगे । अभिनेत्री को एथलेटिक्स खेलते हुए देखा गया है और उन्होंने अपने लुक को एक्सेस किया है । 


पिंकविल द्वारा उपलब्ध कराए गए मोबाइल© पर एक महिला बोल रही है

कल अभिनेत्री ने एक मजेदार पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने आने वाली फिल्म ट्रेनिंग सेशन के दौरान उनकी एक झलक दी । तस्वीर में टाप्सद एक काली टी पहने हुए नजर आ रहे हैं, जमीन पर लेटे हुए और अपने हाथों से अपना चेहरा ढकने की कोशिश कर रहे हैं । उन्होंने लिखा, "अगर "नाती" का इमोशन चेहरा होता तो उन्होंने लिखा, #RashmiRocket।


रश्मि रॉकेट का निर्माण गुजरात में हो रहा है और इसका निर्देशन अयशर खुराना कर रहे हैं। शूट खत्म होने से पहले शूट शुरू होना चाहिए था और पिंक अभिनेत्री अपनी भूमिका के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रही थीं । तापसी ने हाल ही में मुंबई टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कहा था, मैं रश्मि रॉकेट के लिए अपने पूरे फॉर्म के करीब था, लेकिन फिर कोविद-19 फट गया और लॉक हो गया । मैं ढाई महीने से इस रोल की ट्रेनिंग ले रही थी और देर होने पर यह बड़ा अहसास नहीं था।


रश्मि रॉकेट के अलावा तापसी ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक हसीन दिलरूबा और स्पोर्ट्स ड्रामा शाबाश मिंटू को आउट किया है। वह लूप लैपटॉप में भी दिखाई देंगी, जो १९९८ जर्मन फिल्म रन लोला रन की आधिकारिक रीमेक है ।

Post a Comment

0 Comments