एकता खुश हैं और कहती हैं कि प्रतियोगियों को जो भावनाएं महसूस होती हैं,

  पर वीकेंड एपिसोड हमेशा हॉट पॉइंट्स होते हैं । सलमान खान अपने खेल में सबसे ऊपर हैं जब वह प्रतियोगियों से बात करते हैं और सही चीजें सेट करते हैं । एकता कपूर इस वीकेंड उनके साथ थीं ।


प्रतिस्पर्धियों के चेहरों पर लाल मोहर लगाने वाली पहली फायर ब्रांड काव्या को लगा कि उन्हें उनसे मुकाबला करने का कोई अधिकार नहीं है । कप्तान के तौर पर कविता पहले अली का चयन करती हैं और उन्हें टिकट देती हैं। इसके बाद चमेली खेल में बदलाव करती है और कविता का अनुसरण करती है, क्योंकि चमेली बताती है कि वह उससे मुकाबला करने के लायक नहीं है । उनकी कॉपी सबको हंसाती है, सलमान उनकी तारीफ करते हैं!


Bigg boss 14

एकता सलमान के साथ आती हैं और फैमिली मेंबर्स को मजेदार मूव देती हैं । उन्होंने उनसे कहा कि वे अपने साथी सदस्यों का पालन करें और इस उद्यम के बारे में सभी को विभाजित करें! कविता को पुजारी की तरह अभिनय करने के लिए मजबूर किया जाता है, जबकि रुबीना माफी मांगना चाहती है। एजाज और बाजा सहित कविता और रुबीना की कीप पर हर कोई हंसता है! निकी चमेली और इजाज को अभिनव के रूप में देखा जाना है । वास्तव में, सलमान खुद पवित्र एक और परिवार के सदस्यों का पालन करते हैं और एकता सभी जुदा हैं!



कहते हैं प्रतिशोध सबसे अच्छा परोसा जाने वाला पकवान है। यह सर्विस बिग बॉस के घर में फोम से भरी हुई है! एकता कपूर ने वीकेंड कानॅ्फ्रेंस वॉर के एक्सक्लूसिव एपिसोड में स्टाइलिश एंट्री और होम एंटरटेनमेंट कोट को उठाया ।


Bigg boss 14 

इससे फैमिली मेंबर्स को अपने फैन्स से बदला लेने का मौका मिलता है। परिवार के सदस्यों को बड़े झूठ हाथ दिया जाता है कि वे फोम स्प्रे और उंहें घर का बना महिलाओं को जो बदला चाहते है के मुंह में फेंक सकते हैं ।


Bigg boss 14 

कविता पहले अली और चमेली के चेहरों का बदला लेते हैं । वे कहते हैं, दंपति बुरा बर्ताव कर रहा है और घर पर निगेटिव पैदा कर रहा है । अली कविता उदास fomi हाथों के साथ पश्चाताप करने के लिए उसे दो मौके का उपयोग करता है! इसके बाद एजाज ने अपने दो मौकों का इस्तेमाल करते हुए कविता का बदला लेने और मुकाबला करने का फैसला किया ।


Bigg boss 14

एकता खुश हैं और कहती हैं कि प्रतियोगियों को जो भावनाएं महसूस होती हैं, वे ईमानदार होती हैं और वे उसी के अनुसार खेलते हैं ।


Post a Comment

0 Comments