arjuna kapoor kay saath ladai par malaika: kabhi unake saath sust pal nahin hai


© Bollywoodtrendin.blogspot.com अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हैं। इमेज सोर्स: योगन शाह
सितंबर में अर्जुन ने घोषणा की थी कि उनका कॉविआईडी-19 पॉजिटिव टेस्ट है। मलाइका भी एक जानलेवा वायरस है। दोनों घर से अलग कोरोना वायरस जीतते हैं । हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपने साइज के बारे में बताया और कैसे वे दोनों एक-दूसरे का मनोरंजन करते थे । ज़ूम, ४६, ने कहा, "वह बहुत दिलचस्प है । मुझे लगता है कि वह बहुत दिलचस्प है क्योंकि मैं उससे अलग होना चाहता हूं । एक पल के लिए भी उसने उसकी मदद नहीं की। यह अभी भी मेरे लिए है ... वह मेरा मजाक उड़ाता रहता है ।

7 सितंबर को रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि मलाइका कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया था । उन्होंने आधिकारिक तौर पर इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने कहा कि वायरस संक्रमित था, और वह बीमारी के लक्षण और घर में एक वर्ग था । मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था, जब मैंने कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया तो मुझे पहली बार एहसास हुआ कि मेरे घर में हर कोई सुरक्षित और सुरक्षित है और उनसे संपर्क करने में हमेशा डर बना रहता था। परीक्षण के बाद, मैं अब अपने कमरे में हूं यकीन है कि मैं संक्रमित नहीं मिलता है । मेरी हालत इतनी खराब नहीं थी, इसलिए मैंने अस्पताल में प्रवेश नहीं किया और न ही घर पर इलाज कराया ।

फिटनेस दिवा ने जारी रखा, "पहले कुछ दिन बहुत अलग थे, मैं चौंक गया था । मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या हुआ । कोई भी इस के लिए तैयार है और यह एक बिजली हड़ताल की तरह है । पहले आप बहुत बेचैन, कमजोर, लेकिन मजबूत महसूस करते हैं, इसलिए समय जल्दी होता है। मैं एक 18 घंटे के लिए सोया, और मेरे भोजन के लिए उठकर । डॉक्टर मुझसे कहता है कि मेरे पास ब्रेक है, अच्छी तरह से खाओ, मैं हाइड्रेटेड हूं ।

इस बीच अर्जुन और मलाइका हाल ही में धर्मशाला दौरे से लौटे हैं। अर्जुन कपूर सैफ अली खान, जैकलिन फर्नांडीज और यामी गौतम अभिनीत ' घोस्ट पुलिस ' की शूटिंग के लिए धर्मशाला गए थे । फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉरर कॉमेडी की एक सुनियोजित रैप घोषणा पोस्ट की ।

मलाइका पिछले कुछ सालों से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट रही हैं। मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की है। यह कपल फिल्म में एक रोमांटिक और रोमांटिक पल पर दिखाई दिया और हाफ गर्लफ्रेंड ऐक्टर ने लिखा, आपके पास एक पल भी नहीं है । 

Post a Comment

0 Comments