malaika aroda ney kaha arjuna kapoor ' mera majak udate rehte hain ', share kaise unhonne saath mein bitaya samay

अभिनेता मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को अपने कोविद के साथ समय बिताने के बारे में बताया । एंटरटेनमेंट पोर्टल पर बोलते हुए अभिनेता ने कहा कि उनकी चौकड़ी के लिए एक खास अभिनेता के समय से कितना मजा और मस्ती भरी हुई थी । अर्जुन का जिक्र किए बिना वह कहते हैं कि गोविंद भयानक पल में किसी के साथ थे और खुश थे कि वह अच्छे हैं।





जुम ने मलाइका के हवाले से कहा, मैं उनके साथ अलग-थलग रहना चाहता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह बहुत दिलचस्प हैं । एक पल के लिए भी उसने उसकी मदद नहीं की। यह अभी भी मेरे लिए है ... वह मेरा मजाक उड़ाता रहता है ।

लॉकडाउन पीरियड के दौरान मलाइका और अर्जुन एक साथ रहते थे। ताला बंद होने के बाद उन्हें सीओवीड-19 और चौकड़ी के साथ मिलकर पक्का किया गया। मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि वह अपने डायग्नोसिस से पूरी तरह से डरती हैं क्योंकि उन्होंने तीव्रता से व्यायाम किया और उनका बेहतरीन ख्याल रखा ।

अभिनेता ने अपने डांस रियलिटी शो के लिए शूटिंग शुरू की । टीम के एक सदस्य ने कोरोनावायरस पॉजिटिव का परीक्षण किया था और मलाइका ने अपना टेस्ट लेने का फैसला किया और साइन घोषित कर दिया । "डॉक्टर से बात करने में मुझे छह या आठ घंटे लग गए । डॉक्टर ने कहा कि मैं अभी भी बीमार हूं । वे कहते हैं, मैं निश्चित रूप से हल्के लक्षणों का अनुभव है, तो मुझे लगता है कि यह ठीक है ।

इस बीच अभिनेता अर्जुन से खुश हैं । वे अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं और कुछ गुणवत्ता के क्षणों को चुराते हैं। इस कपल ने धर्मशाला में दिवाली बिताई जहां अर्जुन सैफ अली खान और जैकलिन फर्नांडीज के साथ अपनी आने वाली फिल्म घोस्ट पुलिस के लिए शूटिंग कर रहे थे ।

Post a Comment

0 Comments