kaise hua ghotala 1992: harshad mehta key kahani ney prateek gandhi key jindagi badal dee, kaha abhineta 'kabhi is kaa sapna nahin dekha'

 अभिनेता प्रतीक गांधी को COVID के दौरान बहुत कुछ करना था, लेकिन उनका शो स्कैंडल १९९२ में सुपर हिट रहा था-हर्षद मेहता की कहानी सब पैसा था । वह आज के सबसे प्रिय अभिनेताओं में से एक हैं और फिल्मों और शो में ' क्रिटिकल कैरेक्टर्स ' के लिए माने जाते हैं । एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा कि १९९२ स्कैंडल ने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी थी और उन्हें किसी और का शुक्रिया अदा नहीं किया जा सकता था ।



प्रतिभाशाली अभिनेता ने कहा कि शो की सफलता ने अब फिल्मनिर्माताओं का नजरिया बदल दिया है। "अब मैं फिल्म निर्माताओं से कहानियां मिल गया है । मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। मैं भी हीरो की भूमिका में नजर आ रहा हूं।


हंसल मेहता निर्देशित कांड 1992 में भारत के शेयर बाजार के इतिहास में बदलाव प्रतीत होता है। वह एक वेब शो में भी अभिनय करने जा रहे हैं। "जब से मैंने हर्षद मेहता का किरदार निभाया है, उन्होंने मुझे हार्ड रोल्स में देखा है । उन्होंने कहा कि २०२१ में ज्यादा वेब सीरीज, ज्यादा थिएटर, कम से एक रीजनल फिल्म ।


प्रतीक ने ओटीटी के बारे में बताया और कैसे उन्होंने एक्टर्स और फिल्ममेकर्स को बहुत कुछ दिया । इस इंडस्ट्री की सबसे बड़ी बात यह है कि इसने बॉक्स ऑफिस की धमकियों और परफॉर्मेंस के डर को दूर कर दिया है। निर्माता वाणिज्यिक मामलों के बारे में सोचे बिना एक अच्छी कहानी बताने के लिए तैयार हैं ।


प्रुयट ने शो के प्रदर्शन की तारीफ की, जबकि मशहूर अदाकारा शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा कि 'एक स्टार का जन्म हुआ'। उन्होंने शो में उनके अभिनय कौशल की भी तारीफ की और कुछ अन्य हस्तियों की भी तारीफ की । निर्देशक हंसल मेहता ने हाल ही में ट्विटर पर कहा कि शो के लिए व्यापक ख्याति के बावजूद इस शो को फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में कोई अवॉर्ड नहीं मिला। उन्होंने लिखा कि यह शो नामांकन के लिए योग्य नहीं है क्योंकि यह कट ऑफ डेट के बाद जारी किया गया था ।


Post a Comment

0 Comments