rajnikanth key aur khabron kaa intajar thaa aspatal ko bataya gaya hai ki ravivar ko chutti par jane key appeal

 सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार को एक कॉर्पोरेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ब्लड प्रेशर में भारी उतार-चढ़ाव के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने शनिवार को बताया कि रविवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। अस्पताल पहले ही कह चुका है कि शनिवार को डिस्चार्ज करने पर फैसला लिया जाएगा। अपोलो अस्पताल में भर्ती अपोलो अस्पताल ने कहा कि कुछ जांचों की खबरों के बावजूद कोई चिंता नहीं हुई।


"कुछ रिपोर्ट अभी भी इंतजार कर रहे हैं । रिपोर्ट में कहा गया है कि बाकी जांच और ब्लड प्रेशर की स्थिति की जांच रविवार सुबह अस्पताल से की जाएगी ।


इससे पहले डॉक्टरों ने कहा कि उनके पास एक घटना है और उनका ब्लड प्रेशर अभी भी ज्यादा है, हालांकि शुक्रवार की तुलना में इसे बेहतर नियंत्रित किया गया ।



"उसके रक्तचाप की दवाओं पर सावधानी से नजर रखी जा रही है । उसके रक्तचाप को ध्यान में रखते हुए, पूरा आराम लेने की सलाह दी जाती है और आगंतुकों को उससे मिलने की अनुमति नहीं है।


रजनीकांत की बेटी अस्पताल में है। उसके परिजनों और डॉक्टरों ने डॉक्टरों से अस्पताल न आने की अपील की।


70 साल पुरानी है इस फिल्म की शूटिंग पिछले दस दिनों से हैदराबाद में तमिल फिल्म अनिकेत के लिए की जा रही है।


फिल्म के सेट्स पर कोविद-19 के लिए कुछ टेस्ट पॉजिटिव किए गए हैं। 22 दिसंबर को रजनीकांत ने कोविंद-19 के लिए यह परीक्षा आयोजित की थी। वह तब से अकेला है और बारीकी से देखा ।


अस्पताल ने पिछले बयान में कहा, हालांकि उसके पास Covita-19 लक्षण नहीं हैं, लेकिन उसके रक्तचाप में तेजी से उतार-चढ़ाव होता है और उसे एक और आकलन की जरूरत है ।


हम शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Post a Comment

0 Comments