Bigg boss 14: chaunkane vala! rahul mahajan kaa kahana hai ki rakhee savant ko dance kay liye bachche key tarah pita gaya thaa

 


राखी सावंत भले ही Bigg boss 14 में सबसे मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक के रूप में दिखाई दी हों, लेकिन उनके स्माइली चेहरे के पीछे काफी दर्द है । यह घटना तब प्रकाश में आई जब राखी ने बचपन में अपने दोस्त को फोन कर उस पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि राखी अपने अपार नाम के बावजूद पूरी तरह से अकेली थीं।


"आपको पता होना चाहिए कि वह इतना सकारात्मक क्यों है । वह बहुत अकेली है । मैं एक बार उनसे मिला, लेकिन उन्होंने मुझे अपना दोस्त कहा। उसका कहना है कि उसका एक पति है जिसका नाम रितेश है। लेकिन वह उसे दो साल के लिए नहीं मिला है । वह मानसिक रूप से अकेली है । वह चाहता है कि कोई उसके पास आए। उसे यह सब असुरक्षा है। वह दुनिया में अकेले हैं। राहुल महाजन ने मंगलवार को सोनाली भोगट और अर्शी खान राखी के बारे में कहा, उनकी मां बीमार हैं, पिता नहीं हैं-भाई बहन का कुछ ना कुच, पति भी नाहिन मिल्टा है (अपने भाई बहन की फिल्म के बाहर) वह बहुत अकेला है ।




राहुल मेडिकल टीम में शामिल हो गए, "पिता ना है पिता ने नी उस्के बचपन मुझे मारा होगा, पिता होगा (वह युवा था, उसके पिता शारीरिक रूप से परेशान किया गया था) । एक बच्चे के रूप में मैं usko bahut marte नृत्य karne ke liye था (वे नृत्य किया और उसे हरा) वह दौलत, shoharat लेकिन apne लॉग nahin है (वह प्रसिद्धि और भाग्य है, लेकिन कोई भी उसका नाम देता है) । वह एक भूमिका को बरकरार रखना चाहते हैं । मूल राखी और विश्व प्रसिद्ध राखी के बीच द्वंद्व है।


आप उससे नफरत करते हैं या प्यार करते हैं, लेकिन आप राखी सावंत को नजरअंदाज नहीं कर सकते। विवादों में आई प्यारी छोटी लड़की, खबरों में वापस आ गई है इस बार बिग बॉस सीजन 14 के लिए चैलेंज बन रहा है।


शो में प्रतियोगी रहीं राखी ने फाइट से लेकर मेलोड्रामा तक सब कुछ किया है। प्रतियोगियों से आखिरी उम्मीदों के अनुसार बिग बॉस हाउस हमेशा परफेक्ट होता है।


हालांकि, एक पागल मोड़ है । अगर बिग बॉस दीवाना होता तो शायद उन्होंने दशकों तक स्टेज तैयार किया होता।

Post a Comment

0 Comments