Naagin 5 Abhinetri surabhi chand kaa naya saal ek alag avatar hai kyonki unhonne ashcharyajanak tasviren share key hain

नाजिन 5 अभिनेत्री सुरभि चंद ने शेयर की नए साल के अजीब अवतार की चौंकाने वाली तस्वीरें




सुरभि चांदना एक सोशल मीडिया यूजर हैं और उनके प्रशंसकों को अपनी जिंदगी में क्या हो रहा है, इसकी तारीख तक रखना पसंद है । साल नजदीक आते ही अभिनेत्री ने दर्शकों से निपटने के लिए इस महीने आखिरी तस्वीरों पर क्लिक करने का फैसला किया है । और वह एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं, जो निश्चित रूप से दर्शकों को उत्साहित करेगा । यहां वह मुद्रा २०२० के दूसरे छोर तक पेश किया है । 


नागिन 5 अभिनेत्री ने खुद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पूरी शर्ट और ब्लू फट जींस के साथ एक बैंगनी फसल शीर्ष पहने हुए के रूप में चित्रों में देखा । इस ड्रेस को और स्टाइलिश बनाने के लिए सुरभि डेकोरेटिव ब्लैक बेल्ट टाई भी पहनती हैं। वह सफेद जूते में कपड़े और शांत रंगों की एक जोड़ी पहनता है, उसकी पोशाक खत्म । अभिनेत्री के कूल अवतार ने जल्द ही दर्शकों का दिल जीत लिया।


सुरभि चांदना ने नाजिन 5 में पनकी की भूमिका निभाई है जिसमें शरद मल्होत्रा, मोहित सहगल, स्वरा तिगल, उत्कर्ष गुप्ता और अन्य अभिनीत हैं । एकता कपूर के नेतृत्व में मनोगत नाटक में दर्शकों को शरद के साथ रोमांचक केमिस्ट्री बहुत पसंद आई। सुरभि इससे पहले संजीवनी 2 नामक पॉपुलर डेली सोप में दिखाई दी थीं जिसमें उन्होंने रेजिडेंट डॉक्टर की भूमिका निभाई थी । इस बीच अभिनेत्री जल्द ही अपने नए साल की योजनाओं की घोषणा करने का इंतजार कर रही हैं । 

Post a Comment

0 Comments