neha kakkad pregnent hain, rohnpreet singh kay saath nai photo mein baby takkar dikhati hain

 अक्टूबर में एक गर्वित शादी के बाद नेहा कागर ने रोहनप्रीत सिंह की एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनके बच्चे को टक्कर देती दिख रही है ।


हालांकि इस कपल ने सिंगर के प्रेग्नेंट होने की घोषणा नहीं की, लेकिन रोहन प्रीत की पोस्ट में किया गया कमेंट सच साबित हुआ । सिंगर कपल के लिए यह नई फोटो कमाल की थी।


नेहा कक्कड़ ने क्या रिकॉर्ड किया?

नेहा कक्कड़ ने खुद की एक फोटो पोस्ट करते हुए खुद को बेबी टक्कर में लपेटकर पोस्ट किया । पति रोहन प्रीत सिंह पीछे खड़े सिंगर को गले लगाते नजर आ रहे हैं । वह बनी पहने हुए है और उसके बच्चे को टक्कर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है । उन्होंने फोटो का कैप्शन दिया, #KhyaalRakhyaKar और फिर एक हार्ट इमोजी ।


रोहन प्रीत सिंह ने पोस्ट में क्या लिखा?

रोमांचित रोहन प्रीत सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर इसी टॉपिक पर एक फोटो पोस्ट की थी। नेहा ने पोस्ट में टिप्पणी करते हुए लिखा, अब हमारे पास कभी इटा है गायकी राणा फरहेगा नेहू (sic) रोहन प्रीत नेहू नेहा ने पोस्ट में कमेंट किया कि सिंगर कहते हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं ।


आज

प्रशंसकों ने कैसी प्रतिक्रिया दी?

नेहा और रोहन प्रीत सिंगर बेबी टक्कर ने एक नई फोटो जारी कर अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया। प्रशंसकों ने नेहा के पोस्ट िंग कमेंट को बधाई भेजी । दूसरे लोग विश्वास नहीं कर सकते कि नेहा प्रेग्नेंट हैं और कपल से पूछा गया कि क्या यह सच है ।


Post a Comment

0 Comments