hardik pandya ney patni natasa stenakovic aur bete agathia kay saath krismas manaya; dekhen tasviren

 भारतीय टेस्ट स्क्वाड का हिस्सा नहीं रहे हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य के लिए सांता क्लॉज का त्योहार मनाया । उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट किए। पांड्या ने इंस्टाग्राम पर 'हैप्पी क्रिसमस' शीर्षक से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। भारतीय ऑलराउंडर अपने बेटे के फोटो ग्राफ में बन गया है और एक अन्य फोटो में अपने युवा परिवार के साथ इस नकली सांता क्लॉस दाढ़ी पहने हुए है ।



ऑस्ट्रेलिया में वनडे और टी20I सीरीज अच्छी करने वाले पांड्या ने टी-20 सीरीज के लिए मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड जीता । बैक सर्जरी के बाद उन्होंने पिछले साल वन-डे इंटरनेशनल (वनडे) में २१० रन बनाए थे और पांड्या की गेंदबाजी को नियंत्रित करने वाली टी20I सीरीज में प्रतिभाशाली बल्लेबाज के रूप में खेले थे ।


नताशा और नवजात बेटा अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। पिछले दिनों हार्दिक नेतेसा के साथ डिनर करने गए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।  नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी और पेज पर एक फोटो शेयर की। एक फोटो में हार्दिक सामने की थाली में विशाल केकड़े से रोमांचित नजर आ रहे हैं । नताशा ने कैप्शन दिया, "मेरी डिनर डेट ।


उन्होंने अच्छे समय का लुत्फ 6 और कपल की कुछ आउटिंग फोटोज शेयर की।


इंस्टाग्राम पोस्ट को ५००,० से ज्यादा लाइक्स और १,३०० से ज्यादा कमेंट मिले हैं ।


ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद से हार्दिक ने लड़की की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उसके साथ खेलते हुए उसे खिला दिया।


आगे की स्लाइड्स में देखें हार्दिक ने बच्ची को दूध की बोतल देते हुए कड़ी मेहनत की। उन्होंने फोटो का कैप्शन दिया-नेशनल ड्यूटी से लेकर पिताजी का फर्ज ।


कुछ दिन पहले पिता-पुत्र की जोड़ी अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की गई एक और फोटो में हंसे थे । हार्दिक ने लिखा, पिता, बेटा, पांच छोटे बंदरों की कविता पर हंसते हैं। इस फोटो को दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।


ऑगस्टा का जन्म इसी साल जुलाई में हुआ था, लेकिन हार्दिक के पास अपने बेटे का खर्च उठाने के लिए पर्याप्त समय नहीं था, उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में यूएई में जाना था, जहां उन्होंने चैंपियन मुंबई इंडियंस खेला था। इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया और टी-20 सीरीज जीतने के लिए अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी कौशल दिखाया। उन्हें असाधारण प्रदर्शन श्रृंखला के खिलाड़ी का मिला ।

Post a Comment

0 Comments