Samantha Akkineni, Ramya Krishnan and Shriya Saran come together for Tanikella Bharani's film

 सामंथा अक्किन्नी अपनी आने वाली फिल्म राम्या कृष्णन और श्रीया सरन के साथ डायरेक्टर तनिका भरनी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं । खबरों के मुताबिक तनिका भरनी एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म ला रही हैं जिसकी शूटिंग मुख्य रूप से हैदराबाद में होगी। फिल्म के सितारे श्रिया सरन, सामंथा अक्किनिनी और रम्या कृष्णन हैं ।



के राघवेंद्र राव करेंगे अपना एक्टिंग डेब्यू

गौरतलब है कि भरनी ने तेलुगु डायरेक्टर केके को पत्र लिखा था। राघवेंद्र राव से भी संपर्क किया गया है। अगर ऐसा होता है तो अभिनेता के तौर पर यह राघवेंद्र राव की पहली फिल्म होगी। इस साल के अंत में आधिकारिक घोषणा किए जाने की उम्मीद है ।

फिल्म पेली सैंडी की अगली ड़ी राघवेंद्र राव का फरवरी २०२१ में मैदान पर टकराना तय है । हमने सुना है कि सामंथा और श्रिया सरन पहले ही इस परियोजना के लिए बड़ी तारीखें दे चुकी हैं क्योंकि वे कहानी से प्रभावित थे ।

हालांकि संगीत की रचना एमएम किरावनी करेंगे, लेकिन फिल्म को जनार्दन महेशी ने लिखा है ।

इस महीने की शुरुआत में सामंथा ने घोषणा की थी कि वह ओटी प्लेटफॉर्म अहा पर एक सेलिब्रिटी टॉक शो होस्ट करेंगी । पहला एपिसोड 13 नवंबर को प्रसारित किया गया था और एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में विजय देवराकोंडा को चित्रित किया गया था ।

इस शो में चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, तमन्ना, रश्मिका मंदाना और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पारूपल्ली कश्यप की सुविधा होगी।

सामंथा ने विग्नेस शिवन के कथूकुला रांडू कधल में विजय सेतुपति और नयनतारा की भूमिका निभाती हैं । वह अपनी आने वाली हिंदी वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का भी इंतजार कर रही हैं । परिवार के अन्य सदस्यों में प्रियमणि, शरीब हाशमी, दर्शन कुमार, श्रेया धनवंत्री, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और माहेक ठाकुर शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments