हैप्पी सालगिरह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास: जब उन्होंने अपने ' सुपर स्वीट ' लेकिन ' मुश्किल ' बेडरूम की आदत का खुलासा किया

 प्रियंका चोपड़ा के साथ सिर्फ तीन डेट्स के बाद निक जोनास ने अपनी मां को फोन किया और बताया कि उन्हें ' एक ' मिल गया है । दो महीने बाद, जबकि ग्रीस में एक रोमांटिक गेटवे पर, वह यह सवाल पूछा । दंपति ने 1 और 2 दिसंबर, २०१८ को दो भव्य समारोहों में परिणय सूत्र में बंधे ।


© bollywoodtrendin.blogspot.com
प्रियंका और निक ने मंगलवार को दो साल सेलिब्रेट किए और पिछले साल एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बारे में एक खूबसूरत रहस्योद्घाटन किया है ।

प्रियंका ने निक की ' सुपर स्वीट ' लेकिन थोड़ी ' मुश्किल ' बेडरूम की आदत के बारे में ईटी ऑनलाइन को बताया । "यह वास्तव में कष्टप्रद है, लेकिन जब मैं जाग, वह मेरे चेहरे को देखने पर जोर देकर कहते हैं । मुझे पसंद है, ' एक मिनट रुको । उन्होंने कहा था, मुझे काजल पहनने दो, मुझे मेरा मॉइस्चराइजर पहनने दो ।

"मैं सो रहा हूं, लेकिन यह सिर्फ है.. । यह अद्भुत और सुपर मीठा है । आप चाहती हैं कि आपका पति भी ऐसा ही करे। लेकिन यह थोड़ा मुश्किल है । ठीक। वह ऐसा है, ' मुझे तुम देखो, तुम अभी तक पता नहीं कर रहे हैं । ' जैसे, मैं भी नहीं हूं, मैं मजाक नहीं कर रहा हूं । यह वास्तव में अच्छा है, "वह जारी रखा ।

पिछले साल अपनी पहली शादी के जन्मदिन के कुछ दिन बाद प्रियंका और निक ने अपने पहले ज्वाइंट वेंचर-अमेजन प्राइम शो की घोषणा की थी, जो उनके अपने संगीत से प्रेरित है, जो एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर होगा । अलिखित श्रृंखला में चुनिंदा जोड़ों की यात्रा दिखाई जाएगी। सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर, स्टाइलिस्ट और क्रिएटिव डायरेक्टर्स की टीम उनकी मदद करेगी।

प्रियंका फिलहाल यूके में जिम स्ट्रॉस के टेक्स्ट फॉर यू के लिए शूटिंग में हैं । उनकी अगली फिल्म रॉबर्ट रोड्रिगेज की हम कर सकते हैं हीरो, जहां वह प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाते हैं । बच्चों की यह फिल्म 1 जनवरी, २०२१ को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है ।

Post a Comment

0 Comments