Sajid Nadiadwala, Aditya Chopra, Rohit Shetty & Dinesh Vijan: 4 filmmakers, 4 new film universes

 बॉलीवुड के ये चारों फिल्मकार अपनी फिल्म फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाने और एक नई दुनिया बनाने की योजना बना रहे हैं । इससे दर्शक खुश होंगे।




है Govitt 19 विस्फोट फिल्म व्यापार बड़े पैमाने पर क्षतिग्रस्त है, निर्माताओं और नए तरीके से दर्शकों को फिल्मों में वापस लाने की कोशिश कर प्रदर्शनकारियों के साथ । वर्तमान परिदृश्य में, कई छोटे चित्र सीधे डिजिटल प्रकाशनों के लिए जा सकते हैं, बड़े थिएटर मार । जहां हॉलीवुड में कई टॉप स्टार्स को एक साथ लाने की कुछ योजनाएं हैं, वहीं बॉलीवुड में सिर्फ काफी स्टार फिल्में हैं । लेकिन हम सुनते हैं कि चार फिल्मकार चार अलग-अलग ब्रह्मांड की योजना बनाते हैं और कुछ बड़े सितारे एक साथ आते हैं । 


रोहित शेट्टी ने इस फिल्म की शुरुआत अपने सिम्बा के साथ की थी, अब सूर्यवंशी के साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी थे। इस बार पुलिस अधिकारी 2016 से 2016 तक मामले की जांच कर रहे हैं। तीन जनरल वाई सितारों के अलावा, ब्रह्मांड में दो और पुलिस वाले हैं, जिनमें एक पुरुष सितारा और एक पुलिसकर्मी शामिल हैं । अगर इस विचार को आगे रखा जाता है तो अन्य तीन प्रमुख फिल्मकारों ने अपने मताधिकार को ब्रह्मांड में स्थानांतरित करने का फैसला किया है । 


आदित्य चोपड़ा ने अपने तीन जासूसों के जरिए जासूसी कायनात बनाने का फैसला किया और अपनी टीम और अपनी फिल्मों के लीड रविंग के साथ इस पर चर्चा की। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में सलमान खान के किरदार टाइगर, ऋतिक रोशन के कबीर और अब शाहरुख खान के पठान सह-अभिनीत जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण होंगे। फिर, तीन ए-सूचियां युद्ध या बाघ मताधिकार की प्रत्येक किस्त बनाती हैं। 


इसी तरह पिंकीविला पहले ही बता चुकी हैं कि साजिद नाडियाडवाला की योजना हाउसफुल फुल स्टार कास्ट के साथ पूरी कॉमेडी एवेंजर्स यूनिवर्स को डिसेबल करने की है। हाउसफुल को 5 के लिए सभी हाउसफुल किश्तों से एक्टर्स मिलते हैं । अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण, गिरिडीह सनन, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल, जॉन अब्राहम और जैकलिन फर्नांडीज पिछले कुछ सालों से कॉमेडी रोल में हैं। आखिरकार दिनेश विजान राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर स्टारर गली, गाव, जान्हवी कपूर की रूही अबा और अब वरुण धवन-गिरिदी चानन की भाटिया जैसे कई प्रोजेक्ट्स को मिक्स कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments