disha patani unake liye sabse upayukt sah-kalakar hain, tiger shroff yaa salman khan nahin

 अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। अब वह शेयर करता है कि वह क्या सोचता है कि वह उसका सह-कलाकार है । यह टाइगर श्रॉफ या उनके राधे और भारतीय साथी सलमान खान नहीं हैं।


अनिल कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दिशा ने अपनी मलंग फिल्म के प्रमोशन डे से एक थ्रोवे फोटो पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, मैं मेरा बेस्ट को-स्टार हूं ।


                                        

अनिल अनुराग कश्यप स्टारर एके वीएस एके उनके जन्मदिन पर रिलीज होगी। News18 के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने किरदार चुनने की प्रक्रिया के बारे में बताया ।


"यह एक यात्रा है । उन्होंने कहा, मैंने काफी फिल्में देखी हैं, मैंने कई एक्टर्स को अपनी भूमिकाएं निभाते हुए देखा है और मैंने अपने दोस्तों के साथ चर्चा की है और धीरे से शुरुआत की है ।


उसने आगे कहा: "जैसे ही मैं एक नई भूमिका की तलाश में था, मैंने देखा कि मेरे परिवार ने मुझे चोट पहुंचाई । मेरा व्यवहार बदलता है, मैं नींद खो देता हूं। आखिरकार मैंने मशहूर अनिल कपूर का किरदार निभाने का फैसला किया, शायद सच नहीं ।


फिलहाल जगजियो चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं और इसका निर्देशन वरुण धवन, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हुई है।

Post a Comment

0 Comments