Bigg boss 14: BB13 pratiyogi shefali baga ney sonali phogat key tarif key । vah kehti hain ki vah khud kaa khyal rakh rahi hain ।

 हरियाणा की सोनाली बोगट ने दर्शकों के मन में खास जगह बना ली। राखी सावंत ने जमकर तारीफ की। Bigg boss 13 की पूर्व प्रतियोगी शेफाली ने उनके व्यवहार की अच्छी तरह तारीफ की । सोनाली बोगट ने रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। हाल ही में शो में फैमिली मेंबर्स के बीच कई बार झगड़े हुए हैं। हालांकि राखी सावंत और चमेली भसीन की फाइट इंटेंस थी और वो हार गईं। इस लड़ाई में राखी की नाक जख्मी हो गई।      



राखी ने कॉफी के लिए होड़ करने वालों को नजरअंदाज कर दिया और चमेली गुस्से में आ गईं। उसने राखी को देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया। राखी ने जब अपने चेहरे पर नकाब डाला तो उसकी हालत खराब हो गई। राखी की नाक में चोट लगी और वह चिल्लाने लगी। चमेली, निकी तम्बोली, रुबीना और कुछ प्रतियोगियों ने रॉकी का ध्यान आकर्षित करने के लिए इसे फर्जी समझा । हालांकि सोनाली बोगट और विकास गुप्ता उनके सपोर्ट में आ गए। उन्हें लगा कि वह ड्रामा नहीं कर रही हैं ।


शेफाली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनाली भोगट की तारीफ की। "#SonaliPhogat #BiggBoss14 खुद के लिए देखो । 


रियलिटी शो का 150 दिन का एक्सटेंशन होने जा रहा है और फाइनल मार्च में होना है। Bigg boss 14 को पिछले सीजन की तुलना में सफल सीजन नहीं माना जाता है। निकी तपोली और एली कोनी को फिलहाल इस हफ्ते घर खाली करने के लिए हायर किया गया है ।

Post a Comment

0 Comments