Bigg boss 14 वीकेंड प्रतियोगियों और प्रशंसकों के लिए एक चौंकाने वाली खबर लाने जा रहा है

 Bigg boss 14 वीकेंड प्रतियोगियों और प्रशंसकों के लिए एक चौंकाने वाली खबर लाने जा रहा है । BB14 के शुक्रवार के एपिसोड के बाद प्रसारित पूर्वावलोकन में सलमान खान अंतिम सप्ताह की घोषणा करते नजर आए । इससे प्रतियोगी असमंजस में पड़ गए।


होस्ट सलमान खान सप्ताहांत पर बीबी 14 प्रतियोगियों का स्वागत करेंगे । और जल्द ही वह एक चौंकाने वाली घोषणा करेंगे । सलमान खान ने गृहस्थी से पूछा, जनवरी पहला हफ़्ता, जब उन्हें लगता है कि यह आखिरी हफ़्ता है, लेकिन सलमान ने अपनी अगली घोषणा से उन्हें चौंका दिया।


सलमान ने कहा, पिछला हफ्ता जनवरी नहीं है, फाइनल वीक ईगल हैफ्ट है ।


पिछले सप्ताह में केवल चार प्रतियोगी

सलमान ने यह भी बताया कि इनमें से सिर्फ चार ही आखिरी हफ्ते में जाएंगे, जबकि कुछ घर जाएंगे। उन्होंने कहा, तुम चार साध्वियां आकंगी। यिन के बकी का समय खत्म हो गया है ।


इससे पहले खबरें थीं कि Bigg boss 14 को फरवरी 2021 तक बढ़ा दिया जाएगा। लेकिन ऐसा लगता है कि निर्माताओं को दर्शकों के लिए ज्यादा सरप्राइज है ।



प्रोमो भ्रामक हो सकता है, क्योंकि अंगूरी को पता चला है कि शो को एक महीने के लिए बढ़ा दिया जाएगा । खबरों के मुताबिक विवादास्पद रियलिटी शो को एक महीने का एक्सटेंशन मिल चुका है और इसे और दिलचस्प बनाने के लिए नए चेहरे होंगे। कुछ पूर्व बीबी प्रतियोगी और कुछ टेलीविजन सितारे जल्द ही Bigg boss 14 के घर में प्रवेश कर सकते हैं ।

Post a Comment

0 Comments